Mahadev Status In Gujarati | Shiv Bholenath Mahadev Gujarati Sms Message New - Latest Shayari Message|New Whatsapp Status in gujarati નવા વોટ્સેપ મેસેજ શાયરી મહાદેવ સ્ટેટસ ગુજરાતી Latest Shayari Message|New Whatsapp Status in gujarati નવા વોટ્સેપ મેસેજ શાયરી મહાદેવ સ્ટેટસ ગુજરાતી: Mahadev Status In Gujarati | Shiv Bholenath Mahadev Gujarati Sms Message New

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday, August 11, 2018

Mahadev Status In Gujarati | Shiv Bholenath Mahadev Gujarati Sms Message New

Mahadev Status In Gujarati

कर्ता करे न कर सकै,शिव करै सो होय। तीन लोक नौ खंड में,महाकाल से बड़ा न कोय…🌺🌺 जय श्री महाकाल 🌺🌺

  • ॐ नम: शिवाय, ॐ नम: शिवाय रटता जा । जय भोले जय भोले रटता जा, शिव शंकर शिव शंकर रटता जा । महाकाल का नाम रटता जा ।
  • कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई…. मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई ।।
  • दिखावे की मोहब्बत से दूर रहता हूँ मैं….. इसलिए महाकाल के नशे मे चूर रहता हू मैं !!हर हर महादेव 🙏🙏🙏
  • मेरे महाकाल कहते हैं कि मत सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं होगा…क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते हैं उनकी तो मैं भी मदद करता हूँ…


New Shiv Status In Gujarati And Hindi


  • ना पूछो मुझसे मेरी पहचान …. मैं तो भस्मधारी हूँ … भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस महाकाल का पुजारी हूँ …. हर हर महादेव 🙏🙏🙏
  • शिव शंकर को जिसने पूजा उसका ही उद्धार हुआ…. अंत काल को भवसागर में उसका बेड़ा पार हुआ …. भोले शंकर की पूजा करो , ध्यान चरणों में इनके धरो। .. हर हर महादेव शिव शम्बू
  • शिव सत्य है, शिव अनंत है,
    शिव अनादि है, शिव भगवंत है,
    शिव ओंकार है, शिव ब्रह्म है,
    शिव शक्ति है, शिव भक्ति है,
    आओ भगवान शिव का नमन करें,
    उनका आशीर्वाद हम सब पर बना रहे।
  • जिनके रोम-रोम में शिव हैं वही विष पिया करते हैं , जमाना उन्हें क्या जलाएगा , जो श्रृंगार ही अंगार से किया करते हैं….जय भोलेनाथ….
  • मेरे महाकाल तुम्हारे बिना मैं शून्य हूँ ….. तुम साथ हो महाकाल तो में अनंत हूँ … जय श्री त्रिकालनाथ महाकाल….


Mahadev Status Sms Message Story 


Best bholenath Mahakal status

  • निराश नहीं करते बस एक बार सचे मन से भोले शंकर से फ़रियाद करो !! जय भोले जय भंडारी तेरी है महिमा न्यारी !!
  • खुशबु आ रही है कहीँ से गांजे और भांग की !!! शायद खिड़की खुली रह गयी है ‘ मेरे महांकाल’ के दरबार की…!!…’ हर हर महादेव ‘… जो अमृत पीते हैं उन्हें देव कहते हैं,
    और जो विष पीते हैं उन्हें देवों के देव “महादेव” कहते हैं … !!!
    ॐ नमः शिवाय
    ,-“””-,
    | == |
    | @ |
    (”'””””””””””)===,
    ‘>——<''''''' भोलेनाथ आपकी सारी मनोकामनाएं पूर्ण करे..... ॐ नमः शिवाय महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot