New Whatsapp Gujarati Message status quote મહાદેવ status Gujarati Hindi har har Mahadev - Latest Shayari Message|New Whatsapp Status in gujarati નવા વોટ્સેપ મેસેજ શાયરી મહાદેવ સ્ટેટસ ગુજરાતી Latest Shayari Message|New Whatsapp Status in gujarati નવા વોટ્સેપ મેસેજ શાયરી મહાદેવ સ્ટેટસ ગુજરાતી: New Whatsapp Gujarati Message status quote મહાદેવ status Gujarati Hindi har har Mahadev

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday, July 14, 2018

New Whatsapp Gujarati Message status quote મહાદેવ status Gujarati Hindi har har Mahadev

મહાદેવ status Message Gujarati Hindi har har Mahadev



महांकाल तू तो रोम रोम में मेरी इस तरह समाया है…. क्या धुप क्या छाया ये सब तेरी माया है..!! #हर_हर_महादेव #ॐ_नमः_शिवाय्#जय_श्री_महाकाल

-

#हर_हर_महादेव#ॐ_नमः_शिवाय् #जय_श्री_महाकाल #मंहाकाल तुम से छुप जाए मेरी तकलीफ #ऐसी कोई बात नही#तेरी भक्ती से ही पह­चान है मेरी वरना #मेरीकोई ओकात नही *जय श्री महाकाल* *हर हर महादेव* #हर_हर_महादेव #ॐ_नमः_शिवाय्#जय_श्री_महाकाल #

35 Best Maha Shivratri 2018 Whatsapp Status in Hindi

हर शहर की गली गली मेहर काल का डेरा है ,मुझे किस चीज़ से डर,मेरे उपर तो महाँकाल का पहरा है…. जय श्री महाँकाल

-

#प्रलय उनका ऐसा जेसे “#जन्नत” का नजारा हो….,, तिनका भी #हीरा बन जाये जब मेरे “महाँकाल” का #सहारा हो..!! llॐll #जय_श्री_महाँकाल llॐll #हर_हर_महादेव #ॐ_नमः_शिवाय्

-

#फकीर मिज़ाज़ हूँ मैं, अपना अंदाज औरों से जुदा रखता हूँ.. लोग #मंदिर #मस्जिदों में जाते है, मैं अपने #दिलमें “”#महाकाल“” रखता हूँ.. # महाकाल_भक्त  #हर_हर_महादेव#ॐ_नमः_शिवाय्

-

”माया” को चाहने वाला, “बिखर” जाता है..और”महादेव ” को चाहने वाला, “निखर” जाता है..हर हर महादेव #हर_हर_महादेव #ॐ_नमः_शिवाय्#जय_श्री_महाकाल

-

निराश नहीं करते बस एक बार सचे मन से भोले शंकर से फ़रियाद करो !! जय भोले जय भंडारी तेरी है महिमा न्यारी !!

Top 200 Mahakal Status ( महाकाल स्टेटस ) For Maha Shivratri

मेरे महाकाल तुम्हारे बिना मैं शून्य हूँ ….. तुम साथ हो महाकाल तो में अनंत हूँ … जय श्री त्रिकालनाथ महाकाल….

-

मेरे महाकाल कहते हैं कि मत सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं होगा…क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते हैं उनकी तो मैं भी मदद करता हूँ…

-

भोले का परिवार आया आपके द्वार;  लाया आपके जीवन में खुशियों की बौछार;
मेरी तरफ से आप सभी को मुबारक हो महा-शिवरात्री का त्यौहार।

-

मुझे अपने आप में कुछ यु बसा लो…
के ना रहू जुदा तुमसे,, और खुद से तुम हो जाऊ…जय भोलेनाथ.

-

जब मुझे यकीन है के #महादेव मेरे साथ है
तो इस से कोई फर्क नहीं पड़ता के कौन कौन मेरे #खिलाफ है

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot